7 Unforgettable Dialogues by National Award winner Pankaj Tripathi
Acting goes hand in hand with emoting. And the power of speech helps us bring a particular emotion to life and give it flight. Masaan actor Pankaj Tripathi, is not only known for his awe inspiring performances but also for his comic timing and brilliantly delivered dialogues. In light of his National Award win for his enigmatic performance in Newton, here are 7 unforgettable dialogues by the Masaan actor.
- Gangs of Wasseypur – Yeh Wasseypur hai! Yahan kabootar bhi ek pankh se udta hai aur dusre se apna ijjat chhupata hai.
- Newton – Rules rules karte rehte hain basic rule bhul gaye. Addition ke pehle division hota hai.
- Masaan – Humaare pitaji kehte hain joh kheer nahi khaaya woh maushya yoni mein paida hone ka puranta faayda nahi uthaaya.
- Newton – Voting machine ek khilone jaisa hai. Joh pasand aaye, accha lage, woh button daba do!
- Masaan – Deviji aapko pata hai yahan 28 traine rukti hain. Aur kitni nahi rukti?… 64! Matlab yahan aana aasaan hai, yahan se jaana mushkil!
- Phamous – Sex kartey samay aadmi emotional nahi ho sakta kya?
- Bareilly ki Barfi – Arre waah! Yeh toh sandaas se leke sushila tak sab dikh raha hai!
Well he surely is a man to watch out for!